मारुति ने किया नई ब्रेज़ा को अपडेट, मिलेंगे पहले से ज्यादा फीचर्स

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 02:40 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Maruti Suzuki ने इसी साल नई ब्रेज़ा को लॉन्च किया था। हालांकि ये कार पहले से ही कई सारे फीचर्स से लैस है। अब जानकारी सामने आई है कि नई ब्रेज़ा में कई सारे नए फीचर्स दिए जाएंगे। ब्रेज़ा में शामिल Smart Play Pro + इंफोटेनमेंट सिस्टम को वॉयरलैस एंड्राइड ऑटो और वॉयरलैस एप्पल कारप्ले के साथ अपडेट किया गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा इसमें टर्न-बॉय-टर्न नेविगेशन और हेडअप डिस्प्ले औऱ मल्टी-इंफोमेशन डिस्प्ले, OTA आदि को शामिल किया गया है। इन अपडेट्स को लेकर कार निर्माता का कहना है कि इन्हें स्मार्टफोन की सहायता से या फिर वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।

PunjabKesari

नई ब्रेज़ा के लिए 30 जून 2022 से बुकिंग शुरू की गई थी और अबतक इसके लिए 1.9 लाख से ज़्यादा की बुकिंग्स हासिल की गई हैं। फीचर्स की बात करें तो नई ब्रेज़ा में पहले से इलेक्ट्रानिक सनरुफ, क्रूज़ कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा आदि शामिल है। जबकि एक्सटीरियर में LED DRLs, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और इंटीरियर में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वॉयरलैस चार्जिंग, कीलेस एंट्री और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इतने सारे फीचर्स के चलते इसे  Suzuki connect का नाम भी दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News