महंगी हुई Maruti Suzuki Ignis, खरीदने के लिए चुकाने होंगे इतने पैसे

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 11:25 AM (IST)

ऑटो डेस्क. मारुति सुजुकी ने अपनी Ignis को अपडेट किया है और इसके साथ ही कंपनी ने इसकी कीमतों में भी इजाफा किया है। Maruti Suzuki Ignis की कीमत 27 हजार रुपये बढ़ गई है। बढ़ोतरी के बाद मारुति इग्निस की कीमत 5.55 लाख रुपये की एक्स-शोरूम हो गई है। इस संबंध में कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में कहा है कि कुछ सेफ्टी फीचर्स को बढ़ाने के साथ ही अब इसकी एक्स शोरूम प्राइस को बढ़ाने जा रहे हैं। इससे पहले मारुति सुजुकी ने जनवरी में भी अपनी सभी कारों की कीमतें बढ़ा दी थी और ये करीब 1.1 फीसदी तक महंगी कर दी गई थी।

PunjabKesari


इंजन

Maruti Suzuki Ignis में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है, जो 6000 आरपीएम पर 61 किलोवाट की पावर और 113 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। मारुति इग्निस के इंजन को अब E20 फ्यूल कंप्लेंट बना दिया गया है। 

PunjabKesari

फीचर्स

मारुति इग्निस स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग, कीलेस एंट्री, पुश-स्टार्ट फंक्शन, स्टीयरिंग व्हील के लिए टिल्ट-एडजस्टमेंट, पावर जैसी सुविधाओं से लैस है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) और हिल होल्ड असिस्ट जैसे नए फीचर्स भी जोड़े हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News