S-CNG वेरिएंट में लॉन्च हुई Maruti Grand Vitara,देखें कितनी है इसकी कीमत

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 11:06 AM (IST)

ऑटो डेस्क: Maruti Suzuki India limited ने ग्रैंड विटारा के सीएनजी वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। नया सीएनजी वर्जन 2 वेरिएंट्स- डेल्टा और ज़ेटा वेरिएंट में उपलब्ध होगा। डेल्टा वेरिएंट की कीमत 12.85 लाख रुपए है और ज़ेटा वेरिएंट की कीमत 14.84 लाख रुपए है। यह दोनों कीमतें एकस-शोरुम के अनुसार बताई गई हैं।

ग्रैंड विटारा सीएनजी में नेक्स्ट-जेन के-सीरीज 1.5-लीटर, डुअल जेट, डुअल वीवीटी इंजन दिया है, जो एस-सीएनजी मोड पर 121.5 एनएम पर 4200rpm जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। एस-सीएनजी 26.6 किमी/किग्रा की फ्यूल एफिशेंयसी देती है।

इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारी, मार्केटिंग एंड सेल्स,श्री शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि, “सितंबर 2022 में लॉन्च होने के बाद से, ग्रैंड विटारा को भारतीय उपभोक्ताओं से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, धन्यवाद। इसकी SUV अपील को भविष्य के लिए तैयार कई पावरट्रेन द्वारा पूरक किया गया है। एस-सीएनजी विकल्प की शुरूआत ने ग्रैंड विटारा की अपील को और बढ़ा दिया है। ग्रैंड विटारा एस-सीएनजी हमारी ग्रीन-पॉवरट्रेन पेशकशों को विस्तृत करने की हमारी आक्रामक योजना में योगदान देगी, जिसका विस्तार 14 मॉडलों तक होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News