शख्स ने केक काट कर सेलिब्रेट किया महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पर मिलने वाला वेटिंग पीरियड

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 01:55 PM (IST)

ऑटो डेस्क: महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन कंपनी का ऐसा मॉडल है, जिसके लॉन्च होने के 30 मिनट के अंदर ही एक लाख बुकिंग्स हासिल हो गई थी। यह कंपनी का मार्केट में काफी पसंद किया जाने वाला मॉडल है। लॉन्च होने के लगभग 8 महीने बाद भी, एसयूवी के लिए भारी डिमांड दर्ज की जा रही है। ज़्यादा डिमांड का सीधा असर इसकी डिलीवरी पर पड़ रहा है, जिसे लेकर एक अनूठी घटना सामने आई है। जानते हैं कि क्या है यह घटना-

PunjabKesari

एसयूवी बुक करने वाले एक ग्राहक ने केक काटने काट कर डिलीवरी पर मिल रहे वेटिग पीरियड को सेलिब्रेट किया है। अनुभव चौहान नाम के ग्राहक ने अपनी नई स्कॉर्पियो-एन के लिए लगभग नौ महीने इंतजार करने का दावा किया, लेकिन अभी तक उसे कार की डिलीवरी नहीं मिली। अपना रोष प्रकट करने के लिए अनुभव ने एसयूवी की तस्वीर  और हिंदी में एक मैसेज के साथ केक कट किया। साथ ही उन्होने कंपनी को टैग भी किया।

PunjabKesari

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की ज्यादा डिमांड के चलते और डिलीवरी के स्थान के आधार पर 24 से 65 सप्ताह तक की प्रतीक्षा अवधि मिल रही है। यह SUV दो पावरट्रेन विकल्पों के साथ आती है, एक 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और एक 2.2-लीटर डीजल इंजन, दोनों 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ। डीजल संस्करण भी एक वैकल्पिक चार-पहिया ड्राइव सिस्टम के साथ आता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News