दोस्त ने मलयालम एक्टर मोहनलाल को बर्थडे पर गिफ्ट की Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 12:58 PM (IST)

ऑटो डेस्क. मलयालम एक्टर मोहनलाल को अपने काम के साथ-साथ कारों से भी काफी प्यार है। एक्टर के गैराज में कई लग्जरी कारें मौजूद हैं। बीते दिन यानि 21 मई को मोहनलाल का बर्थडे था। इस खास मौके पर एक्टर के दोस्त Hedge Equities के प्रबंध निदेशक Alex K Babu ने उन्हें तोहफे में Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार दी है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

PunjabKesari


पावरट्रेन 

Kia EV6 में 77.4 kWh का बैटरी पैक दिया गया है, जो एक बार फुल चार्ज करने पर 528 किलोमीटर तक की रेंज देगी। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक कार महज 3.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी बैटरी को 350 kW फास्ट चार्जर से 10% से 80% तक चार्ज करने में लगभग 18 मिनट लगते हैं और 50 kW चार्जर का इस्तेमाल करने में लगभग 73 मिनट लगते हैं।


फीचर्स 

Kia EV6 इलेक्ट्रिक कार में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाले 12.3 इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ही सेफ्टी के मामले में 8 एयरबैग्स, ऑल व्हील डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, वीइकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, मल्टी कोलिजन ब्रेक असिस्ट, एबीएस, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 60.95 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News