Lexus ने भारत में शुरू की NX 350h के लिए प्री-बुकिंग

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 03:56 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Toyota की लग्जरी शाखा, Lexus ने भारत में NX 350h के लिए प्री-बुकिंग्स शुरू कर दी हैं। अभी कंपनी द्वारा इंडियन मार्केट में इस मॉडल की ऑफिशियल लॉन्चिंग नहीं की गई। इससे पहले कंपनी ने 2018 में भारत में NX को पेश किया था। जिसके बाद अब एक बार फिर से Lexus को पहले से बेहतर डिज़ाइन,परफॉर्मेंस और टेक्नोलॉजी के साथ पेश करने वाली है।

PunjabKesari

इस अपकमिंग Lexus NX 350h को 3 वेरिएंट्स-एक्सक्लूसिव, लक्ज़री और F-स्पोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने इसके पावरट्रेन को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

इस मौके पर लेक्सस इंडिया के अध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा, "लेक्सस एनएक्स, अपनी विशाल कार्सक्षमता और स्पोर्टीनेस के कारण यह लोगों के पसंदीदा मॉडल में से एक रहा है और अब हम इस नए NX को जल्द से जल्द लॉन्च करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हमें विश्वास है कि NX निश्चित रूप से लक्जरी बाजार में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। इस ऑल-न्यू एनएक्स को ड्राइविंग डायनामिक्स, स्टाइलिंग और एंवायरमेंट फ्रेंडली हाइब्रिड टेक्नीक के साथ पेश किया जाना है।

PunjabKesariवर्तमान समय में, Lexus भारत में 6 मॉडल पेश करता है, जिनमें से 5 हाइब्रिड मॉडल हैं। इस अपकमिंग मॉडल के बारे में ज़्यादा जानकारी आने वाले दिनों में पता चलेगी। साथ ही आपको बता दें कि यदि आप इस अपकमिंग मॉडल की बुकिंग करवाना चाहते हैं तो आप लेक्सस गेस्ट एक्सपीरियमस सेंटर और लेक्सस 24/7 हेल्पडेस्क के माध्यम से करवा सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Related News

Recommended News