तो ये है Kawasaki का फ्यूचर प्लान!, 2025 तक लॉन्च करेगी इतने इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड 2-व्हीलर

10/12/2021 11:44:45 AM

ऑटो डेस्क। Kawasaki ने हाइब्रिड व्हीकल्स को लेकर अपने फ्यूचर प्लान का खुलासा किया है। कंपनी का कहना है कि वह भविष्य में इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड 2-व्हीलर पर काम करेगी। Kawasaki मोटर्स के प्रमुख हिरोशी इतो ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य 2025 तक 10 इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड 2-व्हीलर लॉन्च करना है। इनमें रोड-बायस्ड मॉडल और ऑफ-रोड मोटरसाइकिल शामिल होंगी। कंपनी 2035 तक इस संख्या को और बढ़ाने का काम करेगी।
PunjabKesari
Kawasaki ने अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एंडेवर के बारे में पहले ही डिटेल्स बता दी हैं। इस EV प्रोटोटाइप को 2019 EICMA में शोकेस किया गया था और यह 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। प्रोडक्शन एडिशन में मैनुअल ट्रांसमिशन होगा क्योंकि कंपनी का मानना ​​है कि यह ज्यादा स्पीड़ रेंज ऑफर करता है और बाइक चलाते में राइडर को ज्यादा इनपुट देता है। अनुमान है कि प्रोटोटाइप का बॉडीवर्क Kawasaki निंजा 300 से अलग दिखेगा और प्रोडक्शन मोटरसाइकिल प्रोटोटाइप से अलग दिखेगी।
PunjabKesari
फिलहाल Kawasaki ने यह नहीं बताया है कि आने वाली इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड बाइक को मौजूदा आईसीई मॉडल पर बनाया जाएगा या उससे अलग। फिर भी, Kawasaki ने भविष्य को लेकर अपने इरादे बता दिए हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि कंपटीटर इसको कैसा रेस्पॉंस देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News