भारत में लॉन्च हुआ जीप कंपास का 5th Anniversary Edition

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 11:55 AM (IST)

ऑटो डेस्क: Jeep India ने भारत में कंपास की 5 वीं एनिवर्सरी के मौके पर नई 2022 Compass 5th Anniversary Edition को लॉन्च कर दिया है। जिसमें स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में कई सारे बदलाव देखने को मिलते हैं। कंपनी ने जीप कंपास के 5वें एनिवर्सरी एडिशन की बुकिंग अपने डीलरशिप और आधिकारिक वेबसाइट पर भी शुरू कर दी है। इसकी कीमत 24.44 लाख रुपये से शुरू होती है। 

Interior

कंपास एनिवर्सरी एडिशन में 18-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं और इसमें 5वीं ऐनिवर्सरी एडिशन का स्पेशल लोगो भी दिया गया है। कंपास के ऐनिवर्सरी एडिशन को ग्रेनाइट क्रिस्टल फिनिश कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसके अलावा एक्सटीरियर में न्यूट्रल ग्रे एक्सेंट बैजिंग वाले मिरर और न्यूट्रल ग्रे रिंग के साथ नई ग्लॉस ब्लैक ग्रिल भी शामिल की गई हैं।  इंटीरियर की बात करें तो इसमें लेदर सीट्स में लाइट टंगस्टन एक्सेंट स्टिचिंग और ऑटोमैटिक डिम रियरव्यू मिरर भी दिए गए हैं। 

Jeep Compass Back Rear Exterior View - Jeep India

2022 Jeep Compass 5वीं एनिवर्सरी एडिशन में 2 इंजन ऑप्शन- 1.4-लीटर मल्टीएयर पेट्रोल इंजन और एक 2.0-लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन में पेश किया गया है। जिसमें पेट्रोल इंजन 160bhp की पावर पर 250 nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबाक्स के साथ जोड़ा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News