भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे घर लाए मेबैक GLS600, 3.5 करोड़ रुपये है लग्ज़री कार का प्राइज़

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 05:53 PM (IST)

ऑटो डेस्क: लग्ज़री गाड़ियां बॉलीवुड सेलिब्रिटिस के अलावा क्रिकेटर्स की भी पहली पसंद हैं। कई सारे भारतीय क्रिकेटर ऐसे हैं, जिनके पास कई सारी लग्ज़री गाड़ियां हैं। इस लिस्ट में अब अजिंक्ये रहाणे का नाम भी जुड़ गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और रणजी ट्रॉफी के लिए मुंबई टीम के मौजूदा कप्तान ने हाल ही में अपने लिए एक बिल्कुल नई मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 लग्जरी एसयूवी खरीदी है।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mercedes-Benz Auto Hangar India Pvt Ltd (@autohangar)

>

इस एसयूवी की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है। अजिंक्य रहाणे की नई मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 की डिलीवरी लेते हुए तस्वीरें ऑटोहैंगर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है कि, “हम बैटिंग मास्टर को ऑटो हैंगर परिवार में लौटते हुए देखकर बहुत खुश हैं, इस बार वह एक और शानदार मर्सिडीज-बेंज में गाड़ी चला रहे हैं। तस्वीरों में अजिंक्य अपनी पत्नी राधिका धोपावकर और डीलरशिप से एक गुडी बैग के साथ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

कप्तान ने अपनी मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 के लिए पोलर व्हाइट कलर शेड चुना है। उन्होंने कौन सा वेरिएंट खरीदा है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।  

PunjabKesari

फैक्ट्री से मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 कई सारी लक्जरी सुविधाओं के साथ आती है। पावर के लिए मेबैक जीएलएस 600 में 4.0-लीटर वी8 इंजन दिया है। यह इंजन 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ आता है। इंजन अधिकतम 557 PS की पावर और 730 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हाइब्रिड सिस्टम मांग पर अतिरिक्त 22 पीएस और 250 एनएम बूस्ट जोड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News