Hyundai Motors इस महीने इन मॉडल्स पर दे रही है 50,000 रूपए तक के डिस्काउंट ऑफर्स

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 02:03 PM (IST)

ऑटो डेस्क: पिछले कुछ समय से ऑटोमेकर्स द्वारा लगातार अपने प्रोडक्ट्स की कीमतों को  बढ़ाया जा रहा है। जिसके बीच में हुंडई ने अपने ग्राहकों के लिए एक राहत भरी जानकारी शेयर की है। जिसमें कंपनी ने  अपने पोर्टफोलियो के कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर डिस्काउंट की पेशकश की है। आपको बता दें डिस्काउंट ऑफर्स की इस लिस्ट में अब हुंडई का नाम भी शामिल हो गया है। यदि आप इस महीने कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हुंडई की कार्स की खरीदी करके आप कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी द्वारा नीचे दिए गए इन मॉडल्स पर आप डिस्काउंट ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं-

PunjabKesari

Grandi10 Nios और Aura

हुंडई की पॉपुलर Grandi10 Nios और Aura पर इस महीने 50,000 हज़ार रुपए की पेशकश की गई है। यह ऑफर्स कंपनी  की हैचबैकके पेट्रोल और डीज़ल इंजन और कॉम्पैक्ट सेडान के लिए अवेलेबल होंगे। आपको बता दें कि कंपनी द्वारा इस 50,000 के डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और सरकारी और कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए लाभ शामिल किए गए हैं।

PunjabKesari

Hyundai Santro

इस लिस्ट में अगला नाम आता है Hyundai Santro का। जिसकी इस महीने खरीदी करने पर 40,000 रुपए बचाए जा सकते हैं। यह हैचबैक 1.1-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो कि 68bhp की पावर और 99Nm टार्क जेनरेट कर सकता है। यह डिस्काउंट इस प्रीमियम हैचबैक के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट पर लागू होंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि यह सभी ऑफर्स 31जनवरी 2022 तक ही लागू होंगे। इन ऑफर्स को क्या भविष्य के लिए लागू किया जाएगा,यह कहना अभी काफी मुश्किल है। इसके अलावा कंपनी मे अन्य मॉडल्स जैसे- वेन्यू, वर्ना, क्रेटा, अल्काजर, टक्सन और एलांट्रा के लिए फिलहाल डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकशन नहीं की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News