टाटा की इन गाड़ियों पर मिलेंगे इस महीने डिस्काउंट ऑफर्स

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 06:26 PM (IST)

ऑटो डेस्क: कार कंपनियां नए साल में अपनी मॉडल्स के दामों में वृध्दि करने जा रही हैं। लेकिन उससे पहले कुछ कंपनियां मौजूदा मॉडल्स पर डिस्काउंट आफर्स दे रही हैं। हाल में यह खबर सामने आई है कि टाटा ने अपनी कारों पर 65000 रूपए तक के ऑफर्स की पेशकश की है। आइए जानते हैं टाटा की कौन सी गाड़ियों पर यह ऑफर्स उपलब्ध हैं..

Tata Harrier

टाटा की पॉपुलर गाड़ी हैरियर अपने स्पेस और कंफर्टेबल के लिए जानी जाती है। इस 5-सीटर हैरियर में 2.0 लीटर का इंजन दिया गया है जो 170 एचपी की पावर जनरेट करता है। कंपनी दिसंबर में हैरियर के सभी वैरिएंट्स पर 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 25 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट दे रही हैं। इसके अलावा डार्क एडिशन पर 20 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा।

PunjabKesari

Tata Tiago

टाटा की एंट्री लेवल हैचबैक टियागो पर कंपनी कुल 30,000 रूपए तक के डिस्काउंट आफर्स दे रही है। जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 5,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल किया गया है।

PunjabKesari

Tata Safari

 टाटा की पॉपुलर गाड़ियों की लिस्ट में हैरियर के बाद अगला नाम सफारी का आता है। टाटा ने सफारी को 6 और 7-सीटर ऑप्शन पेश किया है। कंपनी द्वारा पहली बार Tata Safari के सभी वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर दिया गया है।

PunjabKesari

Tata Tigor

Tata Tigor में कंपनी ने कंज्यूमर स्कीम के तहत 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया है। इसके अलावा इसमें 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है।

PunjabKesari

Tata Nexon, Nexon EV

Tata Nexon, Nexon EV पर कुल 25,000 रुपए तक के डिस्काउंट आफर्स की पेशकश की गई है। जिसमें 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। दूसरी ओर पट्रोल पार्वड नेक्सन पर 5,000 रुपये की कॉरपोरेट छूट दी गई है। अगर बात करें नेक्सन ईवी पर मिल रहे डिस्काउंट की, तो इसके XZ+ Lux वेरिएंट पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट और XZ+ वेरिएंट पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Related News

Recommended News