अपकमिंग स्लाविया की लॉन्चिंग से पहले सामने आई डिलीवरी डेट

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 03:52 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Skoda इस महीने 28 फरवरी को अपनी मिड-साइज सेडान लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले साल नवंबर में कंपनी द्वारा इसे रिवील किया गया था। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने अपकमिंग स्लाविया की डिलीवरी डेट का खुलासा किया है और इसी दिन इसकी कीमतों का खुलासा भी किया जाएगा। कंपनी अपकमिंग स्लाविया को ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले देश भर के विभिन्न डीलरशिप्स पर पहुंचना शुरू कर दिया है। और इसकी बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 11,000 रुपये रखा गया है।

PunjabKesari

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक ज़ैक हॉलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि इस अपकमिंग सेडान की डिलीवरी 28 मार्च से शुरू होगी। इसके अलावा आपको बता दें कि 1.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन को 28 फरवरी और 1.5-लीटर TSi पेट्रोल इंजन को 3 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। बात करें 1.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन की तो यह 115 PS की पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा और इसे 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। वहीं दूसरा 1.5-लीटर इंजन 150 PS की आउटपुट जनरेट करेगा और इसे 6-स्पीड  मैनुअल और 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा

PunjabKesari

अपकमिंग स्लाविया कई सारे फीचर्स जैसे- 10-इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, सर्कुलर एसी वेंट और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ पेश की जाएगी। इसी के साथ फिलहाल कंपनी द्वारा फीचर्स को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है। लॉन्चिंग के बाद इस मिड-साइज़ सेडान का मुकाबला होंडा सिटी, मारुति सुजुकी सियाज़ और हुंडई वेरना और फॉक्सवैगन की अपकमिंग सेडान वर्टस से होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News

Related News