डायमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स ने CY2023 में रहा अब तक का बेहतरीन व्यावसायिक प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 12:58 PM (IST)

ऑटो डेस्क:  डायमलर ट्रक एजी (“डायमलर ट्रक”) की पूर्ण स्वामित्व वाली सब्सिडियरी डायमलर इंडिया ने घोषणा करके बताया कि CY2023 में उसने सेल्स एवं राजस्व में रिकॉर्ड प्रदर्शन किया है। CY2023 में कंपनी के घरेलू ट्रक और बस की सेल 39% बढ़ी और राजस्व में 21% की वृद्धि हुई। DICV का बस वॉल्यूम 2022 की तुलना में 107% बढ़कर CY2023 में डबल हो गया। DICV ने जनवरी 2023 में अपने पूरे भारतबेंज ट्रक और बस पोर्टफोलियो को OBD-II नियमों का अनुपालन करने के लिए बदल दिया था।

व्यावसायिक प्रदर्शन के बारे में डायमलर इंडिया कमर्शियल व्हीकल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सीईओ, श्री सत्यकाम आर्य ने कहा, “हमारी अब तक की सबसे अच्छी सेल और वित्तीय वृद्धि,हमारे टिप्पर और ट्रैक्टर ट्रेलर उत्पादों की जबरदस्त मांग के कारण संभव हुई, जो CY2022 के मुक़ाबले क्रमशः 53% और 79% तक बढ़ी। हमने CY2024 की शुरुआत बड़े आत्मविश्वास के साथ की है।

PunjabKesari

पिछले साल कंपनी ने भारत में 350 सेल्स एवं सर्विस डीलरशिप स्थापित करने का अपना वार्षिक लक्ष्य हासिल करते हुए देश में नए बाजारों में भारतबेंज का विस्तार किया है। 2023 में रिकॉर्ड प्रदर्शन के बाद, भारतीय कमर्शियल वाहन उद्योग में नए मानक स्थापित करने के लिए आने वाले महीनों में अपने MY24 भारतबेंज हेवी-ड्यूटी ट्रक लॉन्च करने के लिए तैयार है।

ऑल न्यू MY24 भारतबेंज रेंज के बारे में श्री श्रीराम वेंकटेश्वरन, प्रेसिडेंट एवं चीफ बिज़नेस ऑफिसर ने कहा, “पिछले दशक में उद्योग में नए मानक स्थापित करने, कंस्ट्रक्शन और माइनिंग स्पेस में बड़ा ग्राहक आधार बनाने और एक प्रगतिशील ट्रैक्टर ट्रेलर पोर्टफोलियो के साथ, हमें महसूस हुआ कि हमें अपने हैवी-ड्यूटी ट्रक्स को एक बार फिर पूरी तरह से नया तैयार करना चाहिए और 2024 में ग्राहकों को कुछ नया पेश करना चाहिए। MY24 भारतबेंज रेंज हैवी -ड्यूटी ट्रकों को स्वामित्व की लागत, टेक्नोलॉजी, विश्वसनीयता, सुरक्षा, आराम और सर्विसिएबिलिटी के मामले में पहले से काफ़ी बेहतर बना दिया है। हमारे नए ट्रकों के साथ हम कंस्ट्रक्शन और माइनिंग स्पेस ऐसे टिपर्स द्वारा अपनी पहुँच बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जो पिछले टिपर्स के मुक़ाबले काफ़ी बेहतर हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News