युवक ने कार की छत पर खड़े होकर पीया हुक्का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 04:05 PM (IST)

ऑटो डेस्क. आज कल रील्स बनाने का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। रील बनाने के लिए युवा हर हद को पार करने के लिए तैयार हो जाते हैं चाहे फिर वो कार पर स्टंट ही क्यों न हो। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक कार पर खड़े होकर हुक्का पी रहा है। 

PunjabKesari
यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। वीडियो में लड़का Maruti Suzuki Swift पर खड़ा है। युवक कार पर खड़े होकर हुक्का पी रहा है। छत पर खड़ा युवक कार के चारों ओर घूम रहे कैमरे के लिए पोज दे रहा है। कार चल नहीं रही है। युवक ये स्टंट पब्लिक प्लेस पर कर रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये स्टंट लखनऊ के एकाना स्टेडियम के बाहर किया जा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें ये पहली बार नहीं है कि ऐसा वीडियो सामने आया हो। इससे पहले भी एक घटना सामने आई थी। इस साल जनवरी में Vaishali Chaudhary Khutail के रूप में पहचानी जाने वाली एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में एक एलिवेटेड हाईवे पर एक वीडियो रील रिकॉर्ड करते हुए देखा गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गया और जल्द ही यूपी Police ने इस मामले में कार्रवाई की। ट्रैफिक Police ने इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर पर 17,000 रुपये का जुर्माना लगाया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News