देश भर में Bajaj Freedom की बुकिंग शुरू, उपभोक्ताओं की भारी मांग और पूछताछ के बीच पहली मोटरसाइकिल की डिलीवरी

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 11:26 AM (IST)

पुणे:  दुनिया की सबसे मूल्यवान टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर कंपनी बजाज ऑटो को हाल ही में लॉन्च की गई दुनिया की पहली सीएनजी मोटरसाइकिल फ़्रीडम 125 की पहली सेल की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। केवल एक सप्ताह के भीतर, बजाज फ़्रीडम 125 के लिए 30,000 से ज़्यादा पूछताछ से बजाज ऑटो पर मजबूत ग्राहक भरोसे और एक टिकाऊ मोबिलिटी ऑप्शन के रूप में सीएनजी के लिए ग्राहकों की प्राथमिकता स्पष्ट हो गई है।

5 जुलाई 2024 को लॉन्च की गई  बजाज फ़्रीडम 125, ग्राहकों  के लिए समान पेट्रोल मोटरसाइकिलों की तुलना में ऑपरेटिंग कॉस्ट में 50% तक की कमी और ग्रीनर राइड (26.7% कम कार्बन डाइऑक्साइड (CO2)) प्रदान करती है। इसका सीएनजी टैंक उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ है और एक ट्रेलिस फ़्रेम के भीतर रखा गया है। 2 किलोग्राम सीएनजी के साथ फ़्रीडम 200 किमी से अधिक की रेंज देती है। इसमें 2-लीटर का पेट्रोल टैंक भी लगा है, जो कुल रेंज को 330 किमी तक बढ़ा देता है।


फ़्यूल एफ़ीसिएंसी के अलावा, फ़्रीडम 125 मोनो-लिंक्ड टाइप सस्पेंशन, एक लंबी और क्विल्टेड सीट, एलईडी हेडलैंप, डिजिटल स्पीडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ राइडर के लिए आरामदायक और सुविधाजनक बनाती है। इनोवेशन, सेफ़्टी और कम्फ़र्ट का यह कॉम्बिनेशन फ़्रीडम 125 को पर्यावरण के लिए जागरूक राइडर्स के लिए आदर्श बनाता है।

फ़्रीडम 125 की पहली बिक्री पुणे में हुई और श्री प्रवीण थोरात को इसकी डिलीवरी दी गई।

बजाज फ़्रीडम 125 के लॉन्च ने इस इनोवेशन के लिए ग्राहकों में अभूतपूर्व रुचि जगा दी है। यह मोटरसाइकिल आम पेट्रोल बाइक की तुलना में ऑपरेटिंग कॉस्ट में भारी कमी करती है और साथ-ही-साथ काम प्रदूषण फैलाती है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि हम अपने विस्तृत डीलर नेटवर्क में वितरण का तेजी से विस्तार करके इस मांग को पूरा करें। बुकिंग अब पूरे देश में खुली है ", श्री सारंग कनाडे, अध्यक्ष मोटरसाइकिल, बजाज ऑटो लिमिटेड ने कहा।


बजाज ऑटो की अग्रणी इनोवेशन की विरासत फ़्रीडम 125 के लॉन्च के साथ और मजबूत हुई है। यह प्रोडक्ट उन्नत मोटरसाइकिल प्रौद्योगिकी को जन-जन तक पहुंचाने और 'दुनिया के पसंदीदा भारतीय' के रूप में हमारी पॉज़िशन को बनाए रखने के लिए हमारे अटूट समर्पण को दर्शाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News