बॉलीवुड सुुपरस्टार अजय देवगन ने खरीदी बीएमडब्ल्यू i7 ईवी, कीमत सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 01:27 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Ajay Devgn बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं। वे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ गाड़ियों के शौक के लिए भी जाने जाते हैं। अजय के कार क्लेक्शन में पहले से ही लग्ज़री गाड़ियां शामिल हैं। अपने कार क्लेक्शन को अपडेट करते हुए अजय  ने हाल ही में 1.95 करोड़ रुपये की कीमत पर बीएमडब्ल्यू i7 लग्जरी इलेक्ट्रिक कार खरीदी है।

PunjabKesari

बीएमडब्ल्यू i7 भारत में ब्रांड की प्रमुख ईवी सेडान है। अजय देवगन ने BMW i7 EV में ट्वाइलाइट पर्पल पर्ल मैटेलिक का क्लासी शेड खरीदा है। यह 2 इलेक्ट्रिक मोटर्स द्वारा संचालित होती है जो कंबाइन रुप में 544 हॉर्सपावर और 745 एनएम का टार्क पैदा करती है। इसकी रेंज 550 किमी की है और इसकी टॉप स्पीड 239 किमी/घंटा है। वही यह सेडान 4.7 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

PunjabKesari

बीएमडब्ल्यू i7 कई सारे शानदार फीचर्स से लैस है। इसके केबिन में इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 31.3-इंच, 8K सिनेमा स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा यात्रियों को एचडीएमआई पोर्ट के माध्यम से पीएस 5 को भी कनेक्ट करने की सुविधा भी दी गई है।

BMW i7 EV के अलावा अजय देवगन के पास Mercedes S 450 4MATIC, Rolls-Royce Cullinan, Mercedes Maybach GLS600, Range Rover Vogue, Audi Q7, Mini Cooper भी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News