बीएमडब्ल्यू ने सॉफ्ट टॉप M4 कॉम्पिटीशन कन्वर्टिबल को किया पेश, टॉप स्पीड होगी 250kmph

5/28/2021 3:00:19 PM

बीएमडब्ल्यू ने सॉफ्ट टॉप एम4 कॉम्पिटीशन एम एक्सड्राइव कन्वर्टिबल को पेश कर दिया है। यह पहले से ज्यादा लाइट वेट हो गई है। सॉफ्ट टॉप एम4 कॉम्पिटीशन एम एक्सड्राइव अब फैब्रिक रूफ के साथ भी आएगी। इस गाड़ी में आपको 503एचपी की वही पावर मिलेगी जो कि हार्डटॉप वर्जन में मिलती है।

बता दें, एम4 का सॉफ्ट टॉप वर्जन हाल ही में रिवील की गई एम4 कॉम्पिटीशन एम एक्सड्राइव पर बेस्ड है। पहले हार्ड टॉप था अब इसमें सॉफ्ट टॉप यानि की फhsफैब्रिक रूफ आ जाने के चलते इसका वजन, लगभग 40 प्रतिशत कम हो गया है। यह रूफ 18 सैकेंड्स में खुल जाता है, यहां तक कि 50 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पर चलते हुए भी आप इसे खोल सकते हैं।

इस वर्जन में आपको 503एचपी की पावर जेनरेट करने वाला 3.0 लीटर सिक्स सिलेंडर इंजन मिलेगा। यह गाड़ी 250 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। हार्डटॉप वर्जन 3.7 सैकंड्स में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है। बात फीचर्स की करें तो इसमें इलैक्ट्रीकली एडजस्टेबल, हीटेड स्पोटर्स सीट्स मिलेंगी। इतना ही नहीं इसमें थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी मिलेगा। इंटीरियर में एलईडी लाइटिंग और हरमन कार्डन का साउंड सिस्टम स्टैंडर्ड रहेगा।

बीएमडब्ल्यू ने अभी तक भारत में नए एम3 और एम4 लाइनअप को इंट्रोड्यूस नहीं किया है लेकिन यह गाड़ियां भारत में काफी पसंद की जाती हैं। एक नजर तस्वीरों पर…

PunjabKesari

साइड प्रोफाइल

PunjabKesari

फ्रंट

PunjabKesari

रियर

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

static