वर्ल्ड रिकॉर्ड: इस महिला ने दिया 14वें बच्चे को जन्म, लेकिन सबके पिता अलग-अलग

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2016 - 03:52 PM (IST)

वॉशिंगटन: अमेरिका के डेट्रॉयट में एक 36 साल की एक महिला ने मंगलवार को 14वें बच्चे को जन्म दिया। 14 को जन्म देकर इस महिला ने वर्ल्ड  रिकॉर्ड बना दिया है।

बता दें कि इस महिला के सभी बच्चे 14 अलग-अलग पुरुषों से हुए हैं, इसलिए इस रिकॉर्ड को और भी खास माना जा रहा है। यह रिकॉर्ड गिनीज बुक की 2017 के एडिशन में पब्लिश किया जाएगा। वर्ल्ड  रिकॉर्ड के मुताबिक, डेट्राइट की अनीता सुलिवान ने 13 से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाकर बच्चों को जन्म दिया है।  

अनीता के मुताबिक, वर्ल्ड  रिकॉर्ड बनने के बाद वह गर्व महसूस कर रही है। उसकी मां उसे हमेशा आलसी और बेकार कहकर ताने मारती थी। आज मैंने रिकॉर्ड बनाकर सबको गलत साबित कर दिया। मैंने कुछ ऐसा किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया। अनीता के बाकी 13 बच्चे अपनी मां से मिलने हार्पर यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल पहुंचे थे। वह सभी मां के वर्ल्ड  रिकॉर्ड पर खुश हैं।

अनीता ने बताया, मैंने बच्चों के फादर चुनने में बड़ी गलती की है। लेकिन अब पुरानी गलतियों से सबक लेकर एक भले इंसान को चुना है। नया पार्टनर रेमॉन मेरे पुराने पार्टनर्स जैसा नहीं है। हम लोग डेढ़ साल से साथ हैं। कानूनी तौर पर अनीता को पहले से ही अपने बच्चों के लिए 11 पुरुषों से पेंशन मिल रही है। बाकी दो की पेंशन के लिए कोर्ट में केस चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News