पिता ने 21 महीने की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, वजह कर देगी हैरान

Tuesday, Sep 20, 2016 - 02:19 PM (IST)

न्‍यूयॉर्क: अमेरिका के न्‍यूयॉर्क में दिल दहला देने वाला मामला देखने को मिला जहां एक पिता केवल इसलिए अपनी 21 महीने की बेटी की हत्या कर दी क्यों कि वह उससे जलन करता था।

बेटी से करता था ईष्र्‍या
न्‍यूयॉर्क के शहरी इलाके में रहने वाली 21 महीने की मैडॉक्‍स लॉरेंस को दुर्लभ तरह का कैंसर था। वह इस खतरनाक बीमारी से लड़ी और जीत हासिल की। इसके बाद हर तरफ से मिल रही अटेंशन की वजह से पिता रयान लॉरेंस ईष्र्‍या महसूस होने लगी। एक दिन मौके देखकर लॉरेंस अपनी बेटी को लेकर घर से चला गया। इसके बाद सुनसान जगह पर लॉरेंस ने अपनी बेटी के सिर पर लकड़ी के बेसबॉल बैट से वार किया, उसे मार डाला। फिर उसकी जाल को जलाया और भ_ी में फेंक दिया। उसके बाद वह अपनी बेटी की लाश को ओननडागा काउंटी ले गया, जहां उसने उसे एक पत्‍थर से बांधा और छोटी नदी में डुबो दिया।

रयान को हो सकती है 25 साल की जेल
जब कई दिन तक मैडॉक्‍स लॉरेंस और रयान का कोई पता नहीं लगा तो अधिकारियों ने अलर्ट जारी कर दोनों की खोजबीन शुरू कर दी। कुछ ही दिन में पुलिस ने रयान लॉरेंस को ढूंढ़ निकाला। उन्‍हें सिराकूज की छोटी नदी में से एक बच्‍ची की लाश मिली, उसे बुरी तरह पीटा गया था, जलाया गया था, और फिर उसे दलदली इलाके में दफनाया गया था। वह मैडॉक्‍स लॉरेंस की लाश थी। 25 साल के रयान पर अपनी बेटी को मारने का आरोप लगा। बीते गुरुवार (15 सितंबर) को अदालत के सामने रयान ने जुर्म कबूल लिया। उसे फस्र्‍ट-डिग्री हत्‍या का दोषी पाया गया और जेल में उसे अब कम से कम 25 साल गुजारने होंगे।

 

 

 

Advertising