एयरपोर्ट पर बदसलूकी की शिकार हुई सिख महिला ने कहा, ''मैं आतंकी नहीं हूं''

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2015 - 12:39 PM (IST)

नई दिल्ली: हाल ही में अमेरिका के एयरपोर्ट पर एक सिख महिला को आतंकवादी होने के शक में कुछ समय के लिए रोके जाने का मामला सामने आया था। एयरपोर्ट कर्मचारियों के व्यवहार से आहत इस महिला ने एक मार्मिक पोस्ट अपने फेसबुक अकाउंट पर डाला है, जो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस महिला को उसका ''ब्रेस्ट पंप'' दिखाने के लिए मजबूर किया गया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन की काफी आलोचना की गई। 

वलरी कौर नाम की इस महिला ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं मिनियापोलिस में एयरपोर्ट पर बोर्डिंग के लिए लाइन में लगी थीं, तभी अपने हैंड बैग का टैग हटाया, जिसमें मेरा ब्रेस्ट पंप रखा हुआ था। टैग काटने के कारण मेरे पीछे खड़े एक आदमी ने गुस्से में आवाज लगाई। उसने मुझसे कहा कि आपने टैग क्यों निकाला, मैं उसको वजह बताने जा रही थी, लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी। और गेट एजेंट वहां आ पहुंची, एजेंट मुझपर गुस्सा करने लगी। मैंने उसे बताया कि मैं एक मां हूं, मेरे बैग में ब्रेस्ट पंप है, लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी और मुझे मेरे बैग के साथ बोर्ड करने के लिए मना करने लगी।

महिला ने आगे लिखा है कि स्टाफ ने गुस्से में मुझे सबके सामने ब्रेस्ट पंप दिखाने को कहा। जिसके बाद मुझे फ्लाइट में बैठने के लिए सीट मिली। ये सबकुछ फ्लाइट फस्र्ट क्लास में बैठे यात्रियों के सामने हुआ, जो मुझे देख रहे थे, मैंने उन्हें मुस्कुराते हुए जताया कि मैं आतंकवादी नहीं हूं। बता दें कि यह सब उस समय हुआ जब वलरी कौर लॉस एंजिल्स जा रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News