अकाली दल के वर्करों को किसी से डरने की जरूरत नहीं: सुखबीर बादल

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 04:52 AM (IST)

गोनियाना(गोरालाल): विधानसभा चुनावों के नतीजों में शिरोमणि अकाली दल बादल द्वारा लोक फतवा देने के लिए पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने गोनियाना मंडी में हलका भुच्चो के वर्करों से बैठक की। 

उन्होंने कहा कि 10 वर्ष में किए गए रिकॉर्ड तोड़ विकास के बावजूद पार्टी के खिलाफ लोक फतवे का कारण जानने के लिए पार्टी नेता और वर्कर गांवों में जाकर फिर से लोगों से संपर्क करें, ताकि वर्ष 2019 में आने वाली लोक सभा चुनावों और जिला परिषद चुनाव में पार्टी को बड़ी जीत प्राप्त हो सके। उन्होंने पार्टी से संबंधित पंचों-सरपंचों और पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि उनको डरने की जरूरत नहीं, किसी की हिम्मत नहीं कि अकाली दल के किसी भी नेता या वर्कर से कोई पक्षपात कर सके। 

सुखबीर बादल ने आम आदमी पार्टी पर बरसते हुए कहा कि ‘आप’ वाले फसली बटेरे थे जो इस बार ही राज्य से भाग गए हैं। बैठक में शिरोमणि अकाली दल के समूह विंग के पदाधिकारियों, नेताओं और वर्करों ने शमूलियत की। इस मौके पर पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका, पूर्व विधायक गुरा सिंह तुंगवाली, पूर्व विधायक हरप्रीत सिंह कोटभाई, दियाल दास सोढी, बलकार सिंह बराड़, स्वर्ण सिंह, इकबाल सिंह आदि वर्कर मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News