बरेली में पीएसी के जवान ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 08:38 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में आठवीं वाहनी पीएसी के जवान द्वारा बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने से कैम्पस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक (नगर) रोहित सिंह ने आज यहां बताया कि कानपुर नगर के बिल्हौर क्षेत्र स्थित अलीपुर निवासी गौरव तिवारी (24) पिछले साल पीएसी में भर्ती हुआ था। हाल ही में बरेली की 8वीं वाहिनी पीएसी में तैनाती हुई थी। कल रात उसने साथियों के साथ खाना खाया और उसके बाद बैरक में चला गया। देर रात तक ड्यूटी पर नहीं पहुंचने पर गौरव की खोजबीन शुरु हुई तो बैरक में पंखे के कुंडी के सहारे फंदे पर लटका उसका शव मिला।


इसकी खबर मिलते ही पीएसी कैम्पस में हड़कंप मच गया। सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंचे डिप्टी कमांडेंट शोएब इकबाल ने सूचना देकर कैंट पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बैरक को सील कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को एक डायरी मिली है। डायरी में आत्महत्या का कारण लिखे होने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन शुरुआती जांच में इसका पता नहीं चल सका। 


उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि मृतक तीन मोबाइल फोन इस्तेमाल करता था जिसमें एक मोबाइल फोन में लॉक लगा है जिसको जल्द खुलवाकर कॉल डिटेल और वाट््सएप की सेटिंग चेक की जाएगी। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई हो सकेगी। मृतक के पिता शत्रुघ्न तिवारी ने बताया कि कल दोपहर फोन से उसकी मां से बात हुई थी लेकिन उसने ऐसी कोई बात नहीं बताई जिससे कि वह परेशान लग रहा हो। मृतक के पिता तिवारी सीतापुर में 27वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News