कालवी को ऐलान- 'पद्मावत' को रिलीज नहीं होने देंगे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 07:18 PM (IST)

जयपुर: राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने आज ऐलान किया कि फिल्म पद्मावत की सिनेमाघरों में प्रदर्शन रोकने के लिये किसी भी सूरत में देशव्यापी ‘जनता कर्फ्यू’ लगाया जायेगा। कालवी ने पद्मावत के प्रदर्शन से पहले करणी सेना के सदस्यों के फिल्म देखने की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने दावा किया कि विवादित फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच सपने का दृश्य मौजूद है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।  

प्रदर्शन रहेगा जारी
कालवी ने कहा कि कुछ दिन पूर्व सेंसर बोर्ड के आमंत्रण पर जिन लोगों ने फिल्म को देखा है, उन्होंने बताया कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच सपने के दृश्य मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि हम शुरू से मांग करते आ रहे हैं कि फिल्म में दोनों के बीच किसी प्रकार का आपत्तिजनक दृश्य नहीं होना चाहिए। करणी सेना के संरक्षक ने आरोप लगाया कि उन्हें और अन्य नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है और गोली चलाई जा सकती है लेकिन राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, और मध्यप्रदेश में फिल्म के विरोध में प्रदर्शन जारी रहेगा।  

शिवसेना ने करणी सेना का किया समर्थन 
​कालवी ने दावा किया कि महाराष्ट्र में भी इस मुद्दे पर शिवसेना के नेताओं ने भी करणी सेना को समर्थन देने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा कि सिनेमा घरों में किसी भी सूरत में ‘जनता कर्फ्यू’ लगाया जायेगा। हमें सिनेमा घरो के मालिकों और फिल्म वितरकों का समर्थन मिल रहा है।   कालवी ने हिंसा के लिये फिल्म निर्माता को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कानून व्यवस्था बनाये रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है, लेकिन फिल्म के विरोध में आंदोलन जारी रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News