राहुल गांधी का गुजरात जीत का सपना कभी पूरा नहीं होगा: स्मृति

Thursday, November 9, 2017 5:47 PM
राहुल गांधी का गुजरात जीत का सपना कभी पूरा नहीं होगा: स्मृति

अहमदाबाद: केंद्रीय मंत्री तथा सत्तारूढ़ भाजपा की फायरब्रांड महिला नेता स्मृति ईरानी ने गुजरात चुनाव के लिए ताबडतोड़ दौरे कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आज हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में अपने खानदानी लोकसभा क्षेत्र अमेठी की पांच में से एक भी विधानसभा सीट नहीं बचा पाने वाले गांधी का गुजरात-विजय का सपना कभी पूरा नहीं होगा। 

राहुल देख रहे हैं गुजरात जीत का सपना
स्मृति ईरानी ने आज यहां पत्रकारों से कहा,‘राहुल गुजरात में जीत का सपना देख रहे हैं, उन्हें सपने देखने से तो कोई नहीं रोक सकता पर अमेठी में कांग्रेस के प्रदर्शन से ही राहुल के करिश्मे का अंदाजा लगाया जा सकता है। उनका सपना कभी पूरा नहीं होने वाला।  उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में अमेठी की एक भी विधानसभा सीट कांग्रेस बचा नहीं पायी। यह तो उनका करिश्मा है। इस क्षेत्र में बिजली से लेकर सडक, शिक्षा और अस्पताल हर चीज की कमी है।  

स्मृति ईरानी ने की महिलाओं से अपील
ज्ञातव्य है कि गांधी-नेहरू परिवार के चार पीढियों की सीट रही अमेठी में 2004 से गांधी सांसद हैं। इससे पहले 1999 से उनकी मां सोनिया गांधी ने यहां का प्रतिनिधित्व किया था। इसकी सभी पांच विधानसभा सीटें -जगदीशपुर, सलोन, तिलोई, गौरीगंज और अमेठी- कांग्रेस ने पिछले चुनाव में गंवा दी थीं।   ईरानी ने मोदी सरकार की ओर से महिला सशक्तिकरण के लिए किए गए कामों और संबंधित योजनाओं का ब्यौरा देते हुए महिलाओं से गुजरात चुनाव में भाजपा का भरपूर समर्थन करने की अपील भी की।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!