‘गुजरात चुनाव के बाद सरकार बदल देगी GST में राहत का फैसला’

Saturday, November 11, 2017 7:02 PM
‘गुजरात चुनाव के बाद सरकार बदल देगी GST में राहत का फैसला’

गांधीनगर: गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की अगुवाई वाले जनविकल्प मोर्चा ने जीएसटी में राहत को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री तथा गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के चुनाव प्रभारी अरूण जेतली पर प्रशासनिक गड़बड़ झाले का आरोप लगाया है। पार्टी ने चेतावनी दी कि अगर इस मामले में जेतली ने जनता से माफी नहीं मांगी तो यह उनका जबरदस्त विरोध करेगी। 

पार्टी ने यह भी दावा किया है कि जीएसटी में 28 प्रतिशत के कर से 177 वस्तुओं को हटा कर 18 प्रतिशत के कर दर वाले स्लैब में डालने का फैसला गुजरात चुनाव के बाद फिर से पलट दिया जायेगा। ऐसा कर राजस्व में कमी की बात कर किया जायेगा। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पार्थेश पटेल ने कहा कि जीएसटी के बारे में कल का फैसला इसे पहले उतावली में लागू करने का प्रमाण है। इस प्रशासनिक गड़बड़ी के लिए जेतली को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने बिना दिमाग लगाये इसे लागू किया था जिससे व्यापारियों को बहुत मुश्किल हुई। अब भी प्रक्रियाओं के मामले में कोई खास राहत नहीं दी गयी है।

पटेल ने कहा कि गुजरात में भाजपा की हार बिल्कुल तय है और इसी के चलते फिलहाल कर में कमी की गयी है। यह जनता को दिये गये चुनावी लॉलीपॉप जैसा है। यह चुनावी दबाव मे लिया गया फैसला है जिसे बाद में पलट दिया जायेगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!