अरुण जेटली का बयान दुर्भाग्यपूर्ण : इंजी. रशीद

punjabkesari.in Friday, May 26, 2017 - 06:22 PM (IST)

श्रीनगर : अवामी इत्तिहाद पार्टी (ए.आई.पी.) प्रमुख और लंगेट क्षेत्र से निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद ने रक्षामंत्री अरुण जेटली के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। जनरल गोगोई विवाद के बाद रक्षामंत्री अरुण जेटली ने कहा कश्मीर में युद्ध जैसे हालात हैं। कश्मीर का मसला बेहद संवेदनशील है इसलिए सेना जो कर रही है उस मामले में दखल नहीं देना चाहिए।


मीडिया पर निशाना साधते हुए इंजी. रशीद ने कहा कि भारतीय मीडिया और रक्षा विशेषज्ञ कश्मीरियों को लेकर जिस तरह के बयान दे रहे हैं, अरुण जेटली भी उसी रास्ते पर आगे बढ़ निकले हैं। वे जिस पद पर आसीन हैं, उन्हें इस तरह का बयान शोभा नहीं देता है। अरुण जेटली के बयान से उन लोगों का मनोबल बढ़ेगा जो लोग कश्मीरियों पर पिछले तीन दशकों से जुल्म ढा रहे हैं।


रशीद ने कहा कि अरुण जेटली ने जो बयान दिया है उससे ह्यूमन राइट्स का और ज्यादा उल्लंघन होगा। उनके इस बयान के बाद सुरक्षाबलों को जुल्म ढाहने की खुली छूट मिल गई है। केंद्र सरकार इस मामले में इंटरनेशल लॉ की जमकर धज्जियां उड़ा रही है। जिन्हें जेल में होना चाहिए उन्हें और जुल्म ढाहने की आजादी दी जा रही है। इंजीनियर राशिद ने कहा कि युवक को जीप के बोनट से बांधन के मामले में एन.एच.आर.सी. का दरवाजा खटखटाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News