डॉमिनोज में कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, जाना पड़ेगा जेल

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 02:55 PM (IST)

लंदन: ब्रिटेन के ब्रिडलिंगटन में डॉमिनोज पिज्जा शॉप का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। दरअसल यहां डॉमिनोज पिज्जा शॉप के अंदर ही एक कपल ने सेक्स करना शुरू कर दिया। 


हालांकि,यह पूरा मामला शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। फिर ये मामला कोर्ट पहुंचा और फुटेज देखने के बाद कपल को पब्लिक प्लेस में एेसी हरकत करने का दोषी पाया है। 


डैनिएला हर्स्ट और क्रेग स्मिथ का वीडियो जजों की पीठ के सामने पेश किया गया। 30 मिनट तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोनों को दोषी माना। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने यह 18 मिनट का वीडियो देखा। वीडियो में कपल को कैसल रोड पर डॉमिनोज पिज्जा शॉप में घुसते देखा गया और फिर कपल ने कुछ ऑर्डर किया और हर्स्ट ने स्मिथ के साथ ओरल सेक्स करना शुरू कर दिया। 


हालांकि, यह मामला इसी साल फरवरी का है। दोषियों के वकील का कहना था कि यह वीडियो पिज्जा स्टोर के किसी स्टाफ ने गैर-कानूनी तरीके से इंटरनेट पर अपलोड किया है, अगर ऐसा न होता तो यह ऐक्ट हजारों लोग न देखते।दोषियों के वकील ने कोर्ट में कहा कि उनके मुवक्किल शराब के नशे में थे। उन दोनों ने भले ही पब्लिक प्लेस पर सेक्स किया लेकिन उन्होंने यह सबके सामने नहीं किया लेकिन बेंच ने वकील की दलील नहीं सुनी और कपल को दोषी ठहराया।जजों की पीठ अब 17 अक्टूबर को सजा सुनाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News