ये लड़की 1 घंटे में कमाती है 9.99 लाख रूपए,  करती है चौकाने वाला काम !

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 12:22 PM (IST)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया की लड़की चेल्सिया सोफे पर बैठकर करोड़ों रुपए कमा रही है। उसकी Job  जान कर अक्सर लोग  हैरान रह जाते हैं । इस Job में उसे बहुत आराम है, उन्हें कुछ घंटों के बहुत से पैसे मिलते हैं।  इन्हें Live देखने के लिए लाखों लोग आते हैं। इस स्ट्रिमिंग के सब्स्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉन्शरशिप से इन्हें पैसे मिलते हैं।चेल्सिया का काम है  सिर्फ बैठना  और वीडियो गेम खेलना जिससे उसकी मोटी कमाई हो जाती है।

उसने फार्मेसी में यूनिवर्सिटी से डिग्री प्राप्त की है। लेकिन उसका कहना है कि लाइव स्ट्रीमिंग से उसे जितनी कमाई हो जाती है, जितनी कि वह पढ़ाई के बल पर नहीं कमा सकती। अपने कमाए हुए पैसों से चेल्सिया अपने परिवार का खर्चा उठाती हैं साथ ही कुछ चैरिटी के लिए भी काम करती हैं। चेल्सिया गेमिंग वर्ल्ड में एक्समिंक्स के नाम से जानी जाती है।

वह वीडियो गेम खेलते हुए अपने लाइव वीडियो के जरिए 6 अंकों में कमाई करती है यानी एक  घंटे में 1  से 9.99 लाख तक और वह भी डॉलर में।चेल्सिया के साढ़े तीन लाख से ज्यादा Subscriber हैं। चेल्सिया की इस Job में कमाई लगभग एक हजार डॉलर से लाखों डॉलर तक की हो जाती है। कभी-कभी उसके इस काम या कमाई में पैसे कम आते हैं लेकिन वो कम पैसे किसी दूसरी Job से बहुत ज्यादा होता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News