नौकरी, निर्धनता या फिर शारीरिक कष्ट से हैं परेशान, जानें वक्त बदलने के उपाय

Friday, October 27, 2017 1:48 PM
नौकरी, निर्धनता या फिर शारीरिक कष्ट से हैं परेशान, जानें वक्त बदलने के उपाय

कभी-कभी मनुष्य जिस मकान में रहता है उस भवन में आने के पश्चात अवनति होने लगती है। साथ ही निराशा, भय, परेशानी और असफलताओं से उसकी स्थिति और दयनीय हो जाती है। शुभ कार्यों में विलंब व्यवधान होता है। कुछ महत्वपूर्ण लाभदायक उपायों से कर सकते हैं, इस समस्या का निवारण


पानी रखने के स्थान पर दोनों समय घी का दीपक और गुलाब की अगरबत्ती पूर्वजों के नाम पर लगानी चाहिए, जिससे घर में शांति का वातावरण बनता है और आर्थिक परेशानियों से मुक्ति मिलती है।


आर्थिक परेशानी के लिए एक दीपक प्रतिदिन शाम 5 बजे के मध्य जलाएं। 


शारीरिक कष्ट के लिए शनिवार को एक कटोरी में कड़वा तेल लेकर, अपनी छाया तेल में देखना और उस कटोरी के तेल को आटे में गूंथ कर उसे गाय को खिलाएं।


किसी शुभ कार्य के लिए 
घर से किसी भी कार्य के लिए निकलते समय विपरीत दिशा में चार कदम चलें। इसके पश्चात कार्य पर चले जाएं। कार्य अवश्य ही सफल होगा।


किसी कार्य के लिए जाते समय एक पीला नींबू गाय के गोबर में दबा दें। उस पर थोड़ा-सा कामिया सिंदूर छिड़क दें। जिस काम पर जाना है वह बोल कर चलें तो कार्य अवश्य बन जाएगा।


निर्धनता दूर करने के लिए 
आटे की 108 गोलियां बनानी चाहिएं। इन गोलियों को 108 दिनों तक प्रतिदिन मछलियों को खिलाने से धन प्राप्ति के अवसर मिल जाते हैं।


नौकरी न मिलने पर 
किसी भी सोमवार के दिन सफेद फिटकरी का एक टुकड़ा लेकर तवे पर गर्म करके फुला लें और उस फिटकरी के टुकड़े को सात बार सिर के ऊपर वार कर पानी में बहाएं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!