शादी समारोह में शामिल होने जा रहे परिवार की कार पलटी, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2018 - 09:44 PM (IST)

पिंजौर, (रावत): मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे पिंजौर-परवाणु बाईपास में शिमला से चंडीमंदिर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे परिवार की गाड़ी पलटने से 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। कार सवार भगतराम निवासी शिमला ने बताया कि सोमवार को उसके छोटे भाई की बेटी वैशाली की शादी चंडीमंदिर कैंट निवासी से हुई थी। जिसकी मंगलवार शाम को रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए वह अपने परिवार सहित सुबह मंगलवार सुबह 8 बजे तीन अलग-अलग गाड़ियों में शिमला से चंडीमंदिर के लिए रवाना हुए।

 भगतराम ने बताया कि जैसे ही उनकी गाड़ी पिंजौर-परवाणु बाईपास में पिंजौर के नजदीक पहुंची तो गाड़ी के आगे एक गाय आ गई, जिस कारण कार चालक प्रवीण गाड़ी पर कंट्रोल नहीं कर सका और गाड़ी पलट गई। जिसमें प्रवीण (22) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पीछे बैठे अनिल (20) ने पंचकूला अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। भगतराम ने बताया कि वह ऑल्टो कार में सवार थे और उसको उनका भांजा प्रवीण निवासी मतियाना चला रहा था।

 भगत राम की गोद में उनकी एक भांजी का 2 वर्ष का बेटा साहिल और पीछे वाली सीट में दूसरी बहन का बेटा अनिल, उनका बेटा आशीष और जिस भाई की बेटी की शादी हुई थी कि उसका दूसरा बेटा गौरव बैठे हुए थे, जिन्हें चोटें लगी हैं। 

दोनों मृतक थे इकलौते

भगतराम ने बताया कि मृतक प्रवीण ओर अनिल उनकी दो बहनों के बेटे थे और दोनों अपने मां-बाप की इकलौती संतान थी। इस दुर्घटना में दोनों घरों के चिराग बुझ गए। प्रवीण ट्रक चालक था, वहीं अनिल शिमला में आई.टी.आई. का स्टूडैंट्स था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News