अमेजॉन की Great Indian Sale आज से शुरू, मिलेंगी ये Blockbuster Deals

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 11:04 AM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप भी अपने या अपने घर के लिए कोई सामान खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका आ गया है। आज यानी 11 मई से अमेजॉन की ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू हो चुकी है जोकि 14 मई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में कई ब्लॉकबस्टर डील दी जाएंगी। अमेजॉन इन चार दिनों में ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर देने का दावा कर रही है।

अमेजॉन प्राइम ग्राहक बनने के फायदे 
- अमेजॉन प्राइम ग्राहकों को एक से दो दिन के अंदर मुफ्त शिपिंग का फायदा मिलेगा। 
- ग्राहकों को सभी ऑफर बाकी ग्राहकों से 30 मिनट पहले मिलते हैं यानी रात 12 बजे से शुरू हुई सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 11 बजकर 30 मिनट पर ही खुल गई थी। 
- अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप के लिए सालाना 499 रुपए चुकाने होते हैं, अमेजॉन पे का इस्तेमाल करके आप प्रति घंटे 1 लाख रुपए जीतने का भी मौका पा सकते हैं।
- अमेजॉन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा, हालांकि यह केवल ऐप के जरिए शॉपिंग करने पर ही होगा।
- सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर शॉपिंग से आपको  10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। 
- फैशन प्रॉडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स को भी अग्रेसिव कीमतों पर सेल में रखा जाएगा।
- सैमसंग के प्रॉडक्ट्स पर 20 फीसदी तक, मोटोरोला के प्रॉडक्ट्स पर 40 फीसदी तक, लेनोवो पर 33 फीसदी, एल.जी. पर 20 फीसदी, फिलिप्स पर 30 फीसदी, वोल्टास पर कम से कम 25 फीसदी तक छूट के ऑफर्स हैं, वहीं एक्सचेंज ऑफर के तहत खऱीददारी का मौका भी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News