Pics: वजन कम करके बड़े-बड़े दिग्गजों पर भारी पड़े अनंत अंबानी

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2016 - 01:22 PM (IST)

नई दिल्ली: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने पिछले 18 महीनों में 108 किलो तक अपना वजन कम किया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियन्स और पुणे सुपरजाइंट्स के बीच खेले गए ओपनिंग मैच के दौरान नीता अंबानी के बेटे अनंत का लुक काफी चर्चाओं में रहा। रविवार को ट्विटर पर अनंत अंबानी टॉप ट्रेंड में बने रहे। उनके नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

 

अनंत ने अपने 21वें जन्मदिन पर पतले होने का प्रण लिया था। अनंत के पतले और फिट रहने पर उनकी मां नीता अंबानी ने खुशी जाहिर की है। असंभव से दिखने वाले इस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अनंत लंबी दौड़ का अभ्यास करते, हर रोज 5-6 घंटों तक कसरत भी करते और 21 किलोमीटर तक चलते भी थे। इसके अलावा उन्होंने योगा और ट्रेनिंग पर भी ध्यान दिया। उन्होंने कड़ी कार्डियो कसरतें की और खाने में जीरो-शुगर और कम कार्बोहायड्रेट वाली चीजें ही खाईं। उन्होंने ध्यान रखा कि उनके खाने में फैट और प्रोटीन की मात्रा पर्याप्त रहे। 

 

नीता अंबानी अपने बेटे की इस बड़ी सफलता पर बुत खुश हैं। लगातार 500 दिनों तक अपने बेटे को पसीने में भीगे इतनी मेहनत करते देख उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि उसने इतने मुश्किल चुनौती से लड़ने के लिए जो लगन और मजबूत इच्छा शक्ति दिखाई है वो उनके और दूसरों के लिए भी एक प्रेरणा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News