JIO के फीचर फोन पर भी छा गया ''बाहुबली''

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 12:28 PM (IST)

मुंबईः रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज हुई 40वीं एनुएल जनरल मीटिंग (ए.जी.एम.) में मुकेश अंबानी ने कंपनी के 40 साल के सफर को बताया। रिलायंस की इस मीटिंग में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी ने मोबाइल फोन लांच किया। लांच के दौरान फोन की सभी खूबियां गिनाई गईं। रिलायंस का दावा है कि यह सबसे सस्ता 4G फोन होगा।

बाहुबली 2 का ट्रेलर
फोन लांच के दौरान डेमो देते हुए आकाश और ईशा अंबानी ने स्टेज पर ही फोन पर बाहुबली 2 का ट्रेलर दिखाया, उसके बाद फोन में वंदे मातरम बजाया गया। लांच के दौरान बताया गया कि इस फोन में 21 भाषाएं होगी, आप इसमें कीबोर्ड के जरिए कमांड दे सकेंगे।

मोदी के मन की बात
उन्होंने ऐलान किया कि इस फोन के जरिए हर कोई पूरी दुनिया से जुड़ सकता है, लांच के दौरान फोन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुनाया गया। बता दें कि इस स्मार्टफोन के लिए कस्टमर्स को कॉलिंग के लिए कम पैसे देने होते हैं। सितंबर तक देश भर में 10 हजार जियो ऑफिस होंगे।

धन धना धन ऑफर
मुकेश अंबानी ने इस कार्यक्रम में ऐलान किया कि धन धना धन ऑफर जियो फोन 153 रुपए में ही मिलेगा। 153 रुपये में ही अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। उन्होंने ऐलान किया कि इस फोन में साथ में फ्री वॉयस कॉल होंगे। 15 अगस्त से सभी फीचर फोन के लिए अंबानी ने डिजिटल फ्रीडम का ऐलान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News