पुलिस के अभियान से कालेज से दूर भागे मनचले

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2015 - 12:26 AM (IST)

यमुनानगर : जिला पुलिस द्वारा पिछले लगभग 1 माह तक युवाओं व आम वाहन चालकों को विशेष रूप से हैल्मेट के प्रति जागरूक किया गया था और जिस समय इस अभियान की शुरूआत की गई थी, उस समय करनाल मंडल के आई.जी. हनीफ कुरैशी ने चेतावनी दी थी कि 1 माह तक जागरूक करने के बाद यदि कोई जागरूक नहीं होता तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 31 अगस्त तक जिला पुलिस ने विभिन्न माध्यमों से वाहन चालकों को जागरूक करने का प्रयास किया और 1 सितम्बर से विशेष अभियान चलाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी जो बिना हैल्मेट के वाहन चला रहे थे। 
 
महिला पुलिस थाना प्रभारी व महिला डी.एस.पी. सहित पुलिसबल ने गुरु नानक महिला खालसा कालेज व अन्य स्थानों पर इस अभियान के तहत कार्रवाई शुरू कर दी और छोटी लाइन क्षेत्र में बिना हैल्मेट व कालेज के बाहर खड़े होने वाले मनचलों के खिलाफ अभियान चलाते हुए ऐसे वाहन चालकों के प्रति कार्रवाई की जो बिना हैल्मेट के चल रहे थे।
 
पुलिस की इस कार्रवाई से उन मनचलों में भी हड़कंप मच गया जो दिनभर कालेज के बाहर बिना हैल्मेट के चक्कर लगाते रहते हंै और लड़कियों को परेशान करते हैं। इस मौके पर महिला डी.एस.पी. ऊषा ने कहा कि कार्रवाई लगातार जारी रहेगी और किसी को भी कानून से खिलवाड़ करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News