वाम मोर्चा और कांग्रेस ने मिलकर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 07:23 PM (IST)

कोलकाता, 29 मार्च (भाषा)वाम मोर्चा और कांग्रेस ने बुधवार को कोलकाता में पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार के खिलाफ एक संयुक्त विरोध रैली आयोजित की।

कांग्रेस ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने और अडाणी के शेयरों में अस्थिरता के मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच कराए जाने को लेकर विरोध जताया। वाम मोर्चा ने सत्तारूढ़ दल के सदस्यों की संलिप्तता वाले कथित भ्रष्टाचार का विरोध किया। रैली में माकपा के अलावा भाकपा, आरएसपी और फॉरवर्ड ब्लॉक के समर्थक अच्छी संख्या में मौजूद थे।

वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस, माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम, आरएसपी नेता मनोज भट्टाचार्य, कांग्रेस नेता आशुतोष चटर्जी, कौस्तव बागची और अन्य ने दक्षिण कोलकाता में रामलीला मैदान से पार्क सर्कस तक रैली निकाली। इस दौरान दिन में टीएमसी और भाजपा ने भी महानगर में विशाल राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित किए।

बोस ने विरोध प्रदर्शन रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी का स्वागत करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों के खिलाफ समान विचार रखने वाले किसी भी व्यक्ति की ‘प्रदर्शन’ में शामिल होने को लेकर सराहना की जाती है।

बोस ने कहा, “ऊपर से लेकर पंचायतों तक हर स्तर पर जो भ्रष्टाचार हुआ, हम उसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।” सलीम ने कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ हैं उन्होंने रैली में भाग लिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News