मंत्री से सीबीआई पूछताछ के बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनके निर्वाचन क्षेत्र में रैली निकाली

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 07:26 PM (IST)

कोलकाता, 20 मई (भाषा) भर्ती घोटाले को लेकर मुश्किलों से घिरे पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के विधानसभा क्षेत्र बेहाला पश्चिम में शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को लेकर एक रैली निकाली गयी।
सोशल मीडिया पर इस रैली को ‘ विरोध प्रदर्शन का मंच’ करार देते हुए ढेर सारे पोस्ट किये गये हैं। सोशल नेटवर्किंग साइटों पर ऐसा पोस्ट करने वालों ने ‘ होक प्रतिवाद (विरोध हो) ’ नाम से पोस्टर साझा किये हैं।
चटर्जी ने इस रैली में भाग नहीं लिया और फेसबुक पर लिखा, ‘‘ कुछ लेागों ने उसे विरोध प्रदर्शन रैली करार देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मैं सभी से ऐसे पोस्ट तत्काल हटा लेने का अनुरोध करूंगा। आज की रैली मा, माटी मानुष सरकार के 11 साल का जश्न मनाने के लिए है। कोई अन्य मुद्दा नहीं उठना चाहिए। ’’
दिन में सैंकड़ों तृणमूल कार्यकर्ता बेहाला पश्चिम में सड़कों पर उतरे। उनके हाथों में पोस्टर एवं तख्तियां थीं जिन पर ममता बनर्जी सरकार की प्रशंसा की गयी थी।
एक तृणमूल नेता ने कहा कि अजंता सिनेमा हॉल से बेहाला चौरास्ता तक निकाली गयी ‘‘यह रैली तृणमूल प्रशसन की सफलता की तारीफ के लिए आयोजित की गयी थी। राज्य का हर तृणमूल कार्यकर्ता पार्थ चटर्जी के साथ खड़ा है। विपक्षी दल उनके विरूद्ध दुष्प्रचार कर रहे हैं। ’’
विपक्षी दल चटर्जी का इस्तीफा मांग रहे हैं जिनके शिक्षा मंत्री रहते हुए सरकारी एवं सहायता प्राप्त विद्यालयों में भर्ती घोटाला सामने आया।

सीबीआई ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर इस घोटाले के सिलसिले में चटर्जी एवं राज्य शिक्षा मंत्री परेश अधिकारी से पूछताछ की है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News