पश्चिम बंगाल में दो भाजपा कार्यकर्ताओं के शव मिले

2021-08-03T16:43:11.96

कोलकाता, तीन अगस्त (भाषा) पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में मंगलवार को भाजपा के दो कार्यकर्ताओं के शव मिलने के बाद भगवा पार्टी ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से संरक्षण प्राप्त अपराधियों ने उनकी हत्या की। हालांकि, टीएमसी ने इस आरोप का खंडन किया है।

पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता इंद्रजीत सूत्रधार का शव बीरभूम जिले के खोइरासोल में एक सुनसान इमारत में कमरे की छत से लटका पाया गया और उनके हाथ पीछे से बंधे हुए थे। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सही कारण और परिस्थितियों की पुष्टि होगी।

स्थानीय भाजपा नेताओं ने कहा कि सूत्रधार की हत्या ''''टीएमसी का आश्रय प्राप्त अपराधियों'''' ने की।

सूत्रधार के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह सोमवार से लापता थे और उनकी ''''कुछ स्थानीय लोगों के साथ व्यक्तिगत दुश्मनी'''' थी।

अधिकारी ने कहा कि भगवा पार्टी के एक अन्य कार्यकर्ता तपन खटुआ (45) का शव दिन में पूर्वी मेदिनीपुर जिले के एगरा में एक तालाब से निकाला गया। भाजपा और खटुआ के परिवार ने उनकी मौत के लिए सत्ताधारी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया।

स्थानीय टीएमसी नेतृत्व ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि सूत्रधार की हत्या व्यक्तिगत झगड़े के कारण हुई और खटुआ के आत्महत्या करने का संदेह था।

अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News