सोमवार को दिल्ली रवाना होने से पहले मंत्रियों से मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 12:50 AM (IST)

कोलकाता, 24 जुलाई (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना होने से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को मंत्रिमंडल की विशेष बैठक बुलायी है। सरकार के सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, मंत्रिमंडल की इस विशेष बैठक को बुलाए जाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है क्योंकि पिछली बैठक बृहस्पतिवार को ही हुई थी।
एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, "मंत्रिमंडल की विशेष बैठक को बुलाने के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं है। किसी विशेष मुद्दे पर चर्चा हो सकती है। मंत्रियों को बैठक के बारे में सूचित कर दिया गया है। कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री दिल्ली के लिए रवाना होंगी।" संपर्क करने पर राज्य मंत्रिमंडल के एक वरिष्ठ मंत्री ने कहा कि "हमारे जैसे मंत्रियों को भी यह नहीं बताया गया है कि कैबिनेट की ऐसी विशेष बैठक क्यों बुलाई गई।" उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ''''हमें इसके बारे में (बैठक) आज ही देर शाम पता चला। मुझे लगता है कि कुछ महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हो सकती है, जिसके बारे में मुख्यमंत्री मंत्रिमंडल को जानकारी देना चाहती है।'' बनर्जी सोमवार शाम नई दिल्ली के लिए रवाना होने वाली हैं और 29 जुलाई तक वहां रहेंगी।
उनके 28 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का कार्यक्रम है। वह अपनी यात्रा के दौरान कई विपक्षी नेताओं से भी मिल सकती हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News