कोलकाता में फुटबॉल क्लब के बाहर प्रदर्शन करने के लिए 50 लोग हिरासत में लिए गए

2021-07-22T10:58:55.647

कोलकाता, 21 जुलाई (भाषा) स्पोर्टिंग क्लब ईस्ट बंगाल के समर्थक होने का दावा करने वाले कई लोगों को फुटबॉल क्लब के प्रायोजक को लेकर अनिश्चितता के बीच मैदान क्षेत्र में प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि भीड़ से चले जाने का अनुरोध किए जाने के बावजूद प्रदर्शन जारी रहने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया। कम से कम 50 लोग हिरासत में लिए गए हैं। हालांकि पुलिस ने स्पोर्टिंग क्लब के समर्थकों के इस दावे को खारिज कर दिया कि लाठीचार्ज में उनमें से कई घायल हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘दो समूहों के समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की में वे लोग घायल हुए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए उनसे वहां से चले जाने को कहा लेकिन उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी। हमने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया।’’ उन्होंने कहा कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में पुलिस अधिकारियों की एक टीम तैनात की गयी है। बताया जाता है कि स्पोर्टिंग क्लब ईस्ट बंगाल के अधिकारियों ने प्रायोजक के साथ अंतिम समझौते पर दस्तखत करने से इनकार कर दिया जिससे भविष्य के टूर्नामेंट में क्लब की भागीदारी को लेकर असमंजस की स्थिति बन गयी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News