बिरला ने तृणमूल कांग्रेस के दो सांसदों को अयोग्य ठहराए जाने के मामले में समिति गठित करने का आश्वासन दिया: सुदीप

2021-06-14T18:49:05.57

कोलकाता, 14 जून (भाषा) तृणमूल कांग्रेस ने सोमवार को पार्टी के दो सांसदों शिशिर अधिकारी और सुनील मंडल को अयोग्य ठहराए जाने का मामला एक बार फिर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के समक्ष उठाया। दोनों सांसद भाजपा में शामिल हो गए थे।

लोकसभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने इस महीने में दूसरी बार बिरला से फोन पर बात की है और लोकसभा अध्यक्ष ने इस मामले की जांच के लिए समिति गठित करने का आश्वासन दिया है।

बंदोपाध्याय ने कहा, '''' दोनों सांसद और मैं समिति के समक्ष उपस्थित होंगे। मैंने लोकसभा अध्यक्ष से कहा कि जब भी बुलाया जाएगा, मैं उपस्थित रहूंगा। अयोग्य ठहराए जाने की हमारी मांग के समर्थन में हमारे पास पर्याप्त साक्ष्य हैं। इन सांसदों ने भाजपा की चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ मंच साझा किए और तृणमूल कांग्रेस को हराने का आह्वान किया। इस बाबत हमारे पास वीडियो और ऑडियो क्लिप उपलब्ध है। ''''
उल्लेखनीय है कि कांठी से सांसद अधिकारी और बर्धमान पुरबा से सांसद मंडल हाल ही में संपन्न हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सांसद के पद से इस्तीफा दिए बिना भाजपा में शामिल हो गए थे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News