7 घंटे टॉयलेट में फंसी रही ये महिला, रूई और आई लाइनर से खुद को निकाला बाहर

Wednesday, Mar 06, 2024 - 08:11 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क : एक महिला अपने ही घर के टॉयलेट में 7 घंटे फंसी रही। कई तरीके अपनाने के बाद भी महिला खुद को बाहर नहीं निकाल पाई। महिला ने काफी समय तक चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने भी उनकी आवाज नहीं सुनी। काफी देर बाद महिला रूई और आईलाइनर की मदद से खुद को टॉयलेट से बाहर निकालने में सफल हुई। लोग सोशल मीडिया पर महिला की इस कामयाबी की प्रशंसा कर रहे है।

दरअसल, ये मामला लंदन से सामने आया है, जहां कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की अकादमिक डॉ. क्रिस्ज़टीना इल्को अपने ही फ्लैट के बाथरुम में कैद हो गई। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला उस समय बाथरुम में फंस गई, जब प्लंबर ने उन्हें बिना सूचित किए बाथरुम का ताला तोड़ दिया था। इसके बाद महिला ने धैर्य रखा और घरेलू सामान से खुद को टॉयलेट में से निकालने में सफल हुई।

समाचार आउटलेट के अनुसार टॉयलेट में खिड़कियां तक भी नहीं थी। महिला फ्लैट में अकेले रहती थी और अगले 4 दिनों तक सफाई कर्मचारी भी छुट्टी पर थे, इसलिए इस महिला का खुद को टॉयलेट से बाहर निकालना बेहद जरूरी था। खुद को बाहर निकालने के बाद महिला ने सोशल मीडिया 'X' पर अपने साथ हुई घटना की सारी बात शेयर की।

डॉ. क्रिस्ज़टीना इल्को ने बताया कि "उस वक्त मेरे दिमाग में यह चल रहा था कि व्यक्ति केवल पानी पर कितने समय तक जीवित रह सरकता है और में बस ुम्मीद कर रही थी कि मैं मरूंगी नहीं। अगर लोग मेरी तलाश में आते हैं तो क्या वे टॉयलेट की जांच करेंगे, या मुझे चार दिनों तक इंतजार करना होगा। 

Parveen Kumar

Advertising