भाजपा सांसद ने कांग्रेस को कोरोना वायरस के समय राजनीति न करने को कहा

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 11:03 PM (IST)

देहरादून, 13 जुलाई (भाषा) कोरोना वायरस महामारी के समय उत्तराखंड में कथित खराब स्वास्थ्य सुविधाओं का विरोध करने के लिए नैनीताल के भाजपा सांसद अजय भट्ट ने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधा।
भट्ट ने कांग्रेस को खुद सत्ता में रहने के दौरान उत्तराखंड में स्वास्थ्य सुविधाओं की ''भयावह स्थिति'' के बारे में सोचने की सलाह देते हुए कहा कि महामारी के सामने आने के बाद राज्य सरकार ने स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे में सुधार के बड़े कदम उठाए हैं ।
भट्ट ने कहा, ‘‘हाल के महीनों में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ की भर्ती युद्ध स्तर पर की गई है और परीक्षण सुविधाओं में तेजी आई है। राज्य में लगभग 22,000 आइसोलेशन बेड हैं और किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त वेंटिलेटर हैं।'' पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने विपक्षी दल को सलाह दी कि वह महामारी के समय राजनीति में शामिल होने से परहेज करें और सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें।
उन्होंने कहा, ‘‘राज्य सरकार के प्रयासों को विफल करने की बजाय कांग्रेस को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपनी जिम्मेदारियों को निभाना चाहिए।''’ राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं की कथित खराब स्थिति के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस पिछले कुछ दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रही है ।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News