उत्तराखंड : रावत ने सदन में विधायकों से अपना फोन नंबर साझा किया

2020-03-25T15:39:07.283

देहरादून, 25 मार्च :भाषा: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को सदन में विधायकों के साथ अपना फोन नम्बर साझा करते हुए कहा कि वह अपना फोन खुद रिसीव करते हैं और जरूरत पडने पर उनसे संपर्क किया जा सकता है ।
कोरोना संकट के बीच वर्ष 2021—22 के लिए प्रदेश का बजट पारित करने के लिये बुलाए गये राज्य विधानसभा के एक घंटे के विशेष सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश तथा अन्य विपक्षी सदस्यों ने जिलाधिकारियों के फोन न रिसीव करने का मामला उठाते हुए सरकार से इस संबंध में उन्हें परामर्श जारी करने कहा ।
इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका फोन नंबर तो सब :सभी विधायकों: के पास होगा और जरूरत पडने पर उनसे संपर्क किया जा सकता है ।
विपक्षी विधायकों के यह कहने पर कि उनके पास उनका नंबर नहीं हैं, रावत ने कहा, ‘‘मेरे पास एक ही नंबर है । मेरा नंबर नोट कीजिए । मैं खुद अपना फोन उठाता हूं । अगर न उठे तो आप अपने नाम के साथ मैसेज कर दें । मैं खुद संपर्क करूंगा और मामले को देखूंगा ।''’ इससे पहले, ह्रदयेश ने मुख्यमंत्री रावत से आग्रह किया कि कोरोना संकट के चलते कई लोग अपने घर वापस आ रहे हैं लेकिन उन्हें यातायात का साधन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है । उन्होंने कहा कि जिलाधिकारियों को जब इस संबंध में फोन किया जाता है तो वे फोन नहीं उठता ।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Edited By

PTI News Agency

Related News