पुलिस का अमानवीय चेहरा फिर आया सामने, घायल युवक को जमकर पीटा

Tuesday, Sep 08, 2015 - 04:23 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद मे एक बार फिर पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है। एक दुर्घटना में बाइक से गिरकर घायल हुए  युवक को पुलिस कर्मियों ने चप्पलों से जमकर पीटा। पुलिस कर्मियों के मुताबिक, हादसे की सूचना पर जब वे मौके पर पहुंचे तो बाइक सवार उन्हें गालियां देने लगा और उनके मुंह पर थूक दिया। इसपर उन्होंने युवक को पीट दिया। 

पुलिस ने बताया कि नशे मे धुत्त सुनील ने अस्पताल में डॉक्टरों से भी दुव्र्यवहार किया था। उसको बलपूर्वक काबू करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। बाद मे सुनील के परिजनों को बुलाकर उसे सौंप दिया गया। सुनील उत्तराखंड के काशीपुर का रहने वाला है। वह रक्षाबंधन पर अपनी बहन से राखी बंधवा कर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होकर नेफा चौकी के पास गिर गई जिजसे वह घायल हो गया। 
 
बताते चलें कि घटना रक्षाबंधन के दिन की है। बीते शनिवार को पुलिस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद यह खबर चर्चा में आई। इस मामले में एसएसपी लवकुमार ने सीओ ठाकुर द्वारा एसएन सिंह को जांच सौंपी है। जांच के बाद सीओ ने बताया कि दोनों आरोपी सिपाहियों की ड्यूटी जिले से बाहर होने की वजह से उनके बयान नहीं लिए जा सके। बहरहाल, प्राथमिक जांच मे पीड़ित सुनील उत्पाती व झगड़ालू किस्म का बताया गया है। मामले की जांच जारी है।
Advertising