दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुस्लिमों पर चले आपराधिक केस: तोगडिय़ा

Thursday, Sep 03, 2015 - 04:19 PM (IST)

लखनऊ: भारत सरकार द्वारा धर्म के आधार पर जनसंख्या का आंकड़ा पेश करने के बाद जहां मुस्लिमों की आबादी में भारी बढ़ोत्तरी दर्ज की गई वहीं हिंदुओं, सिखों और ईसाईयों की जनसंख्या में कमी दर्ज की गई है। देश में मुस्लिमों की बढ़ती जनसंख्या के खिलाफ हिंदु नेताओं द्वारा लगातार विवादित बयान दिया जा रहा है। ताजा मामले में विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा नेे मांग की है कि जो मुस्लिम दो से ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं उन पर आपराधिक केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई होने चाहिए। इतना ही नहीं कट्टर हिन्दू नेता ने कहा कि इन मुस्लिम परिवारों को राशन, जॉब्स और शिक्षा में मिलने वाली सभी सुविधाओं को तुरंत समाप्त कर देना चाहिए।

आरएसएस के मुखपत्र आर्गेनाइजर में छपे अपने एक लेख में तोगडिय़ा ने कहा कि हिन्दू जाति विलुप्त होने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो हिन्दू सरस्वती नदी की तरह गायब हो जाएंगे। तोगडिय़ा ने कहा कि अगर मुस्लिमों की आबादी नहीं रोकी गई तो जिस तरह से कई चिडिय़ों, वृक्षों और जानवरों की प्रजाति की तरह हिन्दू भी इस धरती से गायब हो जाएंगे। हाल ही में जाति और धर्मं आधारित जनगणना का हवाला देते हुए अपने कॉलम में तोगडिय़ा ने लिखा है कि देश में ''पॉप्‍युलेशन जिहाद'' चल रहा है। उनका यह बयान हिन्दुओं की तुलना में देश में मुस्लिमों की तेज रफ़्तार से बढ़ रही आबादी को लेकर था।
 
आपको बता दें कि तोगडिय़ा के अलावा कई बीजेपी नेताओं ने भी मुस्लिमों की बढ़ती आबादी को लेकर चिंता जाहिर की थी. योगी आदित्यनाथ समेत साध्वी प्राची से लेकर साक्षी महाराज तक हिन्दुओं से आबादी बढ़ाने की अपील कर चुके हैं। शिवसेना ने तो पांच बच्चे पैदा करने वाले हिन्दू परिवार को 2-2 लाख रूपए देकर सम्मानित करने तक कि बात कही है।
Advertising