दहेज लोभियों ने की गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार

Thursday, Sep 03, 2015 - 01:56 PM (IST)

बुलन्दशहर (मनोज): कोतवाली देहात क्षेत्र टांडा में दहेज की मांग पूरी न होने पर सात माह की गर्भवती महिला की दहेज लोभीयों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों ने मृतका महिला की मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया। 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव ओढेरा नवादा निवासी प्रेमचंद ने बताया कि उसने अपनी पुत्री रेनू की शादी क्षेत्र के हीरापुर टांडा निवासी टीकम से 20 जून 2014 मे की थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग रेनू से शादी में कम दहेज मिलने की बात कहकर ताना मारते थे और उससे मारपीट करते थे। दहेज की मांग पूरी न होने के कारण ससुराल पक्ष के लोगों ने 27 अगस्त की रात को रेनू के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और दहेज की मांग लाने की बात कही जिस पर उसने मना किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे अधमरा छोड़कर फरार हो गये।
 
शोर की आवाज सुनकर पडोसीयों ने रेनू को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने बताया कि 30 अगस्त को उसकी मौत हो गयी। हालांकि मृतका रेनू सात माह की गर्भवती थी। परिजन जब रेनू के ससुराल पहुंचे तो ससुरालजन के लोग घर का ताला लगाकर वहां से भाग गये थे। पीड़ित पिता ने ससुरालपक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए एसपी सिटी राजेश कुमार से न्याय की मांग की। हालंाकि पीड़ित की तहरीर पर नई मंडी चौकी प्रभारी ने बताया की पुलिस घटना की जांच कर रही है तथा फरार आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।
Advertising