कैमरों के सामने आसूं बहाने वाले मोदी का दिल इतना बडा नही!

Sunday, Aug 30, 2015 - 04:13 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री मोहम्मद आकाम खान ने नई दिल्ली में औरजंगेब मार्ग का नाम बदल कर पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर किए जाने पर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज आलोचना की। खां ने यहां 100 करोड़ की लागत वाले सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित समारोह में कहा कि कलाम के निधन पर कई दिनों तक टीवी कैमरों के सामने आसूं बहाने वाले मोदी का दिल इतना बडा नही कि किसी नए मार्ग को पूर्व राष्ट्रपति कलाम का नाम दे सकें।  

गुजरात में हाल ही में हुई हिंसा के लिए अपरोक्ष रूप से मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए सपा नेता ने कहा कि हिंसा को भडकाने का नतीजा था कि 35 हजार करोड रुपए की सरकारी संपत्ति आग के हवाले कर दी गई और नौ बेगुनाह दंगे की बलि चढ गए। उन्होने कहा कि गुजरात सरकार यह भलीभांति जानती थी कि लाखों की भीड़ में हार्दिक पटेल को हिरासत में लेने का अंजाम क्या हो सकता है।  

रामपुर को स्मार्ट सिटी चुनने पर कटाक्ष करते हुए खां ने कहा कि आज तक जिस सरकार ने फूटी कौड़ी उत्तर प्रदेश को नही दी हो उससे स्मार्ट सिटी बनबाने की उम्मीद नही की जा सकती। उन्होने कहा कि केन्द्र जितनी रकम उद्योगपति अडानी से दिलाएगी उतनी रकम का तो रामपुर में सीवेज प्लांट लगा दिया गया है। मंत्री ने कहा कि रामपुर की गांधी समाधि दुनिया की सबसे खूबसूरत स्मारक बनने जा रही है ।वह उम्मीद करेंगे कि (बादशाह) मोदी विदेशी मेहमानों को बापू को श्रद्धांजलि दिखाने रामपुर जरूर लाएंगे। 

Advertising