शौच के लिए गई किशोरी का रेप कर काटा गला

Wednesday, Jul 29, 2015 - 08:13 PM (IST)

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के मिर्जापुर क्षेत्र मे एक नाबालिग की गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार मिर्जापुर के सोनिक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी कल सुबह शौच के लिए खेत पर गई थी। उसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंची। परिजनों ने उसे ढूंढने की काफी कोशिश कि लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। देर शाम जब ग्रामीण अपने काम से खेत से लौटे तो उनकी नजर खेत में पड़ी लाश पर पड़ी जो अर्धनग्न अवस्था मे थी। 
 
पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। दूसरी ओर मृतक के पिता ने बलात्कार के बाद हत्या करने का आरोप लगाते हुए गांव के ही रहने वाले ठाकुर ,जितेन्द्र सिंह, रविंद्र सिंह, अतर सिंह को नामजद किया है। किशोरी के पिता का आरोप है कि जब वह शौच को गई थी तभी ये लोग उसे उठाकर खेत मे ले गए और बलात्कार के बाद उसकी हत्या करके फरार हो गए। 
 
इस बीच पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार का कहना है गांव के एक खेत में किशोरी का शव मिला है जिसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। बलात्कार के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अभी हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । आरोपी फरार हैं उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 
Advertising