सिरफिरे आशिक ने युवती का रेता गला, जी नहीं भरा ताे निकाल ली आंखें

Monday, Aug 31, 2015 - 08:33 PM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर के ऊसटी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छिपीयान में एक सिरफिरे आशिक ने ट्यूशन के लिए निकली युवती को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद भी उसका दिल नहीं भरा ताे उसने उसकी आंखें भी निकाल ली। इस वारदात को अंजाम देने के बाद शव को उसने कंपनी बाग की झाडिय़ों में फेंक कर फरार हाे गया। सोमवार सुबह कुछ लोगों ने शव देखा, तो पुलिस को इसकी सूचना दी। युवती की शिनाख्त के बाद पुलिस ने सिरफिरे आशिक को अरेस्ट कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
 
मोहल्ला छिपीयान निवासी 17 वर्षीय शैली (बदला हुआ नाम) रविवार को ट्यूशन पढऩे के लिए अपने घर से निकली थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सोमवार सुबह कंपनी बाग में सैर के लिए निकले तो झाडिय़ों में एक युवती का शव पड़ा था। सैलानियों ने इसकी जानकारी तुरंत सिटी कोतवाली पुलिस को दी। इतने में युवती के परिजनों को भी यह जानकारी लग गई कि कंपनी बाग से पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया है। मौके पर पहुंचे घरवालों ने शव की शिनाख्त कर ली।
 
बताया जाता है कि करीब तीन साल से शैली के देवबंद कस्बा निवासी युवक नजम से प्रेम संबंध चले आ रहे थे। शैली यहां पर आर्य कन्या इंटर कॉलेज में दसवीं की छात्रा है। तीन साल पहले उसकी मुलाकात नजम से कॉलेज जाते वक्त हुई थी। धीरे-धीरे उनकी मुलाकात दोस्ती और प्यार में बदल गई। परिजनों और कुछ मोहल्लेवालों से की गई पूछताछ के बाद पुलिस ने आशिक नजम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान नजम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आराेपी नजम काे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Advertising