डरावनी जगह पर जाने का शौक रखते हैं तो जरा इन तस्वीरों को देखें

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2016 - 05:33 PM (IST)

विश्व में ऐसी बहुत सी रहस्यमयी जगहें हैं, जिनके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएगें।आज हम आपको एक ऐसे ही डरावने और अजीबो-गरीब आयलैड के बारे में बात रहें हैं।  मेेक्सिको में ला इस्ला डे ला म्यूनेक्स नाम की एक जगह है, जो कहने को  तो बहुत खुबसूरत हैंगिग गार्डन है लेकिन  इस जगह पर चारों और आपको पेड़ से लटकती हुई गुड़िया दिखाई देंगी।जो किसी हॉरर प्लेस से कम नही लगती। इतना ही नही टूरिस्ट मेक्सिको में इस जगह पर घूमने के लिए जरूर आते हैं जबकि गाइड के बिना इस आयलैंड पर आप नही घूम सकते। इसे अभी तक सरकारी तौर पर अभी तक हॉटेड प्लेस करार नही किया गया है।
 
इस जगह से जुड़ा एक और तथ्य यह है कि लोग कहते हैं कि चारों और टंगी यह गुडिया आपस में बातें और इशारे करती हैं। यह जगह हमेशा से ऐसी नही थी, पहले यह आयलैंड एक आम सा ही था। यह लगभग एक दशक पहले ही हॉटेड लिस्ट में शामिल हुआ है। 
 
इस आयलैंड के बारे में एक कहानी है कि डॉन जूलियन सैन्टाना बरेरा नाम का एक शख्स इस प्लेस की देखरेख करता था। इस दौरान यहा पर एक छोटी लड़की की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई और यह शख्स उसे बचा नही पाया। उसकी आत्मा की शान्ति के लिए वह पेड़ों पर डॉल टांगता रहता था। कहा जाता है कि उसी मासूम बच्ची की आत्मा इस जगह पर भटकती है। पेडों से लटके गुडे-गुड़िया आपस में बाते करते हैं और लोगों को अपने पास बुलाते हैं। इस तरह की जगहों पर घूमने के शौकिन या हॉरर प्लेस की खोज करने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए यहां आना अच्छा खासा अनुभव साबित हो सकता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News